उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

ट्रेन से गिरकर युवक की हुई मौत परिजन खबर सुनकर हुए बेहाल

कानपुर देहात में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा।यहां पर दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन के झींझक बड़ा गांव के पास एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।

कानपुर देहात झींझक  संपादक-:- विनय कुमार

कानपुर देहात में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया।यहां पर दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन के झींझक बड़ा गांव के पास एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान संतकबीरनगर के जीवधरा मेंहधावल पोस्ट के ग्राम शाहूपार निवासी नंदकिशोर के रूप में कर सूचना परिजनों को भेजी।

विज्ञापन

घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।चौकी प्रभारी अनुज अवस्थी ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।मामले में थाना प्रभारी संजय गुप्ता ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में युवक के किसी ट्रेन से गिरकर मृत्यु होने की बात सामने आई है।मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

वहीं थाना प्रभारी ने लोगों को सलाह दी कि यात्रा करते समय ट्रेन के गेट के पास बैठने से बचें।हमेशा सुरक्षित स्थान पर ही बैठें।ट्रेन के गेट के पास बैठने पर झपकी आने से हमेशा दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button