उत्तर प्रदेशएजुकेशनब्रेकिंग न्यूज़

तेज रफ्तार में आ रहे डंपर की चपेट में आने से छात्र की हुई दर्दनाक मौत

कानपुर देहात में शुक्रवार को तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से एक 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई।छात्रा के घर से स्कूल जाते समय यह हादसा हुआ।

कानपुर देहात अकबरपुर संपादक-:- विनय कुमार कानपुर देहात में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से एक 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई।छात्रा के घर से स्कूल जाते समय यह हादसा हुआ।घटना की जानकारी मिलने पर परिजन बदहवास हो गए।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।पुलिस ने डंफर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन

मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर कस्बे का है।कोतवाली क्षेत्र के आशापुरवा निवासी अजय कुमार पाल की 16 वर्षीय पुत्री प्रांशी अकबरपुर कस्बे के ब्राइट एंजिल स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा थी।शुक्रवार सुबह रोज की भांति वह साइकिल से स्कूल जा रही थी कि तभी तभी रास्ते में अकबरपुर पुल के पास एक तेज रफ्तार डंफर के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर गंभीर रूप से घायल प्रांशी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।जहां मौजूद चिकित्सक ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।बेटी की मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुंचीं उसकी मां सुषमा,पिता अजय कुमार पाल,भाई दुष्यंत और बहनें प्रांजुल,नैंसी,साक्षी का रो रो कर बुरा हाल था।

विज्ञापन

परिजनों ने बताया कि प्रांशी पढ़ाई में रुचि रखने वाली होनहार छात्रा की।उसकी मौत से परिवार में सदमा पहुंचा है।कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा अकबरपुर पुल के पास हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।डंफर को कब्जे में ले लिया गया है।डंफर चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button