ASS NEWS PORTALउत्तर प्रदेशराज्यस्पोर्ट्स

सन लाइट फाउंडेशन द्वारा राम लखन शिक्षण संस्थान में विशाल दौड़ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

सन लाइट फाउंडेशन के द्वारा आज विशाल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें 200 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया भाग इनाम पाकर खिले चेहरे।

कानपुर देहात

सिकंदरा सन लाइट फाउंडेशन पिछले गत वर्षो से इस प्रकार की क्रियाएं करता चला रहा है। इसमें की दौड़ प्रतियोगिता ऊंची कूद, लंबी कूद, भाला फेंक तथा सामान्यज्ञान प्रतियोगिता जैसी अन्य प्रतियोगिताएं करवाता रहता है।5 सितंबर शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा विशाल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया।

विज्ञापन

जिसमे की 200 से अधिक छात्राओं ने प्रतिभाग लिया। दौड़ को दो भागों में डिवाइड किया गया 800 मीटर और 1600 मी वही 1600 मीटर मैं प्रथम स्थान पान सिंह एवं द्वितीय स्थान पवन सिंह और तृतीय स्थान ब्रजकिशोर ने हासिल किया। वहीं पर 800 मीटर की दौड़ में छात्राएं कंचन प्रथम द्वितीय सृष्टि और तृतीय स्थान पर अनोखी रही।वहीं पर छात्रों की दौड़ भी 800 मीटर करवाई गई जिसमें की अर्पित प्रथम हिमांशु द्वितीय मयंक तृतीय ने अपना स्थान हासिल करके गरमा बड़ाई। सभी प्रत्याशियों को प्रतियोगिता होने के बाद लंच पैकेट भी वितरित किए गए।

वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा इन सभी प्रतिभागियों को मेडल ट्रॉफी एवं शर्ट देकर सम्मानित किया गया। वहीं पुरस्कार स्वरूप प्रथम स्थान पाने वाले को ₹ 1100 का नगद पुरस्कार एवं द्वितीय स्थान पाने वाले को ₹ 700 का नगद पुरस्कार एवं तृतीय स्थान पाने वाले को *₹500 का* नगद पुरस्कार देकर सनलाइट फाउंडेशन ने सभी छात्राओं को सम्मानित किया।

आधी रोटी खाएंगे, बच्चे अवश्य पढ़ायेंगे।

वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय सिंह ने सभी छात्राओं से यह भी कहा कि आने वाले समय में हम लोग दौड़ के साथ-साथ में और और कई अन्य प्रतियोगिताओं को भी उसमें जोड़ेंगे जिससे की सभी छात्राएं आगे प्रदेश और जिला स्तर पर खेल सकें। सन लाइट फाउंडेशन के उपाध्यक्ष डॉ रवि पाल ने कहा शरीर को स्वस्थ रखने के लिए पढ़ाई के साथ योग और खेल कूद भी जरूरी है।सनलाइट फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि जितनी भी छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ खेल कूद में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

कार्यक्रम में सन लाइट फाउंडेशन के समिति में मुख्य रूप से अभिषेक बाजपेई, सुमित कठेरिया (विधायक प्रतिनिधि), प्रांशु सविता, रिषभ कटियार, सत्यम शर्मा, अमित कुशवाहा, देव कटियार, अभिलाष कुशवाहा, मोहित कुशवाहा, आदेश कुशवाहा, आदर्श कुशवाहा,विनय कुमार(पत्रकार )किशन सिंह (रोशनी टेंट लाइट सर्विस), अंकित कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button