उत्तर प्रदेशएजुकेशनब्रेकिंग न्यूज़

सन लाइट फाउंडेशन के द्वारा किया गया निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम

सनलाइट फाउंडेशन सिकंदरा में आज विशाल सदस्यता अभियान किया गया एवं सनलाइट कंप्यूटर के छात्राओं को मिशन एजुकेशन के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई

सनलाइट फाउंडेशन सिकंदरा में आज विशाल सदस्यता अभियान किया गया एवं सनलाइट कंप्यूटर के छात्राओं को मिशन एजुकेशन के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई ।वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के टीम के द्वारा सनलाइट फाउंडेशन में नए पद एवं पदाधिकारी बनाए गए जिसमे की सचिव के पद पर मनोनीत सुमित कठेरिया एवं सुरेश पाल (संरक्षक) ,मोहम्मद मारूफ(विशिष्ट सलाहकार),लक्ष्य गोस्वामी(शिक्षा सलाहकार),अनुराग कुशवाहा(वालंटियर),मोहित(वालंटियर) ,अभिषेक बाजपेयी(ब्लॉक कॉर्डिनेटर),कन्हैया शर्मा(ब्लॉक ऑर्गनाइज़र) एवं अन्य लोगो को भी सदस्यता दी गयी।

आधी रोटी खाएंगे, बच्चे अवश्य पढ़ायेंगे।

सन लाइट कंप्यूटर सेंटर के द्वारा ट्रिपल सी के लिए एक नई बुक भी डिस्ट्रीब्यूशन की गई । इसका उद्देश्य बहुत ही कम समय में बहुत ही अच्छी नॉलेज प्राप्त करना है । वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के अध्यक्ष *संजय सिंह* ने यह कहा की सभी लोगो के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है।वही पर उपाध्यक्ष *डॉ रवि पाल* ने बताया कि पढ़ाई के साथ साथ स्वस्थ भी जरूरी है, सभी लोग शिक्षा के साथ स्वस्थ का भी ध्यान दें।

संस्था के कोषाध्यक्ष *अजीत कुमार* ने बताया कि शिक्षा के साथ टाइम के पंचुयल होना बहुत जरूरी है।वही पर संस्था के सदस्य,धर्मेंद्र राजपूत, प्रांशु सविता, मयंक कटियार, अमित कुशवाहा, काजल, सदिका जरीन भी उपस्थित रहे।कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।वही पर पुस्तकों को पाकर सभी छात्रों के चेहरे खिक उठे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button