उत्तर प्रदेश

ककवन विकास खण्ड के बीआरसी कार्यालय में प्रधानाध्यापक का घूस लेते हए विडिओ हुआ वायरल

ककवन विकास खण्ड के बीआरसी कार्यालय में प्रधानाध्यापक का घूस लेते हए विडिओ हुआ वायरल। जिसमे साफ दिख रहा है की प्रधानाध्यापक जमकर घूसखोरी कर रहा है।

ककवन विकास खण्ड के बीआरसी कार्यालय में प्रधानाध्यापक का घूस लेते हए विडिओ हुआ वायरल। जिसमे साफ दिख रहा है की प्रधानाध्यापक जमकर घूसखोरी कर रहा है।
@social media

कानपुर के ककवन विकास खण्ड के बीआरसी कार्यालय में प्रधानाध्यापक का घूस लेते हए विडिओ हुआ वायरल। जिसमे साफ दिख रहा है की प्रधानाध्यापक जमकर घूसखोरी कर रहा है। स्कूल का क्लर्क और क्या प्रधानाध्यापक सब मिल कर अवैध बसूली पर उतारू है ,और अकेले ही नहीं अधिकारियो की सह पर हो रही धडल्ले से बसूली। स्कूल एडिड के नाम पर भी बाबू और प्रधानाध्यापक मिलकर कर रहे अवैध बसूली। वही सूत्रों के अधार पर माने तो अध्यापको की आप्सेंटी को प्रेसेंटी में बदलने के नाम भी मोती रकम ऐठ रहे सब मिलकर। अभी कुछ दिनों पहले ही अवैध वसूली करने का ऑडियो हुआ था वायरल। वही आप सभी को ये भी बता दे की बायरल ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि महिला अध्यापक द्वारा बाबू और बसूलीबाज का ले रही हैं नाम। आप लोग बताये की अब क्या योगी राज में ऐसे भ्रस्टाचार करने वालों पर नही कासी जाएगी जल्द नकेल, क्या बाबू और प्रधानाध्यापक यूं ही करते रहेंगे अत्याचार लोगो पर , वही सूत्रों की मानो तो वसूली का कुछ हिस्सा विभाग के बड़े अधिकारियों के पास पहुंच जाता हैं. ये पूरा मामला ककवन विकास खण्ड शिक्षा कार्यालय ककवन कानपुर नगर का है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button