उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

कमीशन की धनराशि मे वृद्धि किए जाने की मांग को लेकर कोटेदारों ने उप जिलाधिकारी भोगनीपुर को दिया ज्ञापन

स्थानीय तहसील में राशन की दुकानों के कोटेदारों ने कमीशन की धनराशि में वृद्धि किए जाने की मांग करते हुए,एसडीएम भोगनीपुर को ज्ञापन सौंपा

भोगनीपुर कानपुर देहात स्थानीय तहसील में राशन की दुकानों के कोटेदारों ने कमीशन की धनराशि में वृद्धि किए जाने की मांग करते हुए,एसडीएम भोगनीपुर को ज्ञापन सौंपा। मालूम हो कि आल इंडिया फेयर प्राइज शाप डीलर्स फेडरेशन उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्ष सूर्य प्रताप सिंह उर्फ तन्नू की अगुवाई में सोमवार को तहसील भोगनीपुर में पहुंचकर कोटेदारों ने एसडीएम भोगनीपुर राजकुमार चौधरी लाभांश बढ़ाने के लिए ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से कोटेदारों ने बताया है कि,अन्य प्रदेशों की अपेक्षा उत्तर प्रदेश में कोटेदारों को पूर्व से कम लाभांश दिया जा रहा है।

जो कि बहुत कम है,जबकि महंगाई बहुत बढ़ चुकी है, लेकिन राशन कोटेदारों का लाभांश नही बढ़ाया जा रहा है,जिसकी मांग करते हुए,सभी कोटेदारों द्वारा एक जनवरी से हड़ताल करने के साथ साथ राशन वितरण नही किया जा रहा है, उन्होंने ज्ञापन पर लिखा है कि राशन कोटेदारों की उपरोक्त मांगे पूरी होने के बाद ही हड़ताल वापस ली जाएगी।

इस दौरान प्रमुख रूप से राशन विक्रेता संघ के जिला सचिव कृपा शंकर दिवेदी,राजोल पांडेय,प्रदीप गौड़,राकेश कुमार,राजकुमार, शहीद अहमद,अकील खा,रामसजीवन पाल, सुरेंद्र सिंह,राज बहादुर और रामनरेश आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button