उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर आईं आलिया भट्ट ने रणबीर सिंह से सवाल, पूछा-ये कंटाप क्या होता है

अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के लिए कानपुर पहुंचे सुपरस्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने कानपुर को खुशियों भरा शहर बताया।

कानपुर । अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के लिए कानपुर पहुंचे सुपरस्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने कानपुर को खुशियों भरा शहर बताया।

 

@social media

आलिया ने रणबीर से पूछा कि ये कंटाप क्या होता है?
जवाब में रणवीर ने कहा- जो कान के नीचे लगाते हैं। इस पर आलिया ने कहा, अच्छा स्लैप।सिविल लाइंस स्थित एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सामने दोनों ने कानपुर के कई शब्दों को लेकर खूब मिमिक्री की। आलिया ने कानपुर को भौकाली शहर बताया। कहा कि यूपी वाले भी चौकस हैं। कानपुर वाले भी चौकस हैं। भौकाल मचा दिए हैं। गर्दा उड़ा दिए हैं। रणबीर-आलिया शहर के रंग में डूबे नजर आए। फैन्स ने रणवीर से पूछा कि दीपिका पादुकोण को कानपुर कब लेकर आ रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा-आपकी भाभी दीपिका और अपनी मोहब्बत को जल्द ही कानपुर लाएंगे और ठग्गू के लड्डू भी खाएंगे।

अब लोग पूछते है की कितना कमाया

रणवीर सिंह ने कहा, अब जमाना बदल गया है। लोग ये नहीं पूछते कि पिक्चर कैसी लगी, अब ये पूछते हैं कि कितना कमाया। रणबीर ने आलिया से भी पूछा कि फ्राइडे को मूवी रिलीज होने के बाद आप क्या करेंगी, जवाब में आलिया ने कहा कि फ्राइडे को 12 बजे सोकर उठूंगी और इसके बाद फिल्म का क्या कलेक्शन हुआ, ये पूछूंगी। फिल्म के ट्रेलर में पॉलिटिक्स को लेकर कई चर्चाएं की गईं हैं, लेकिन राजनीति के सवालों से दोनों बचते हुए नजर आए। वहीं पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के सवाल पर भी दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। फिल्म को लेकर आलिया-रणवीर ने कहा- जैसे कानपुर खुशियों भरा शहर है, वैसे ही हमारी फिल्म भी खुशियों भरी है।

विज्ञापन

आलिया बोलीं- मैंने फिल्म में जर्नलिस्ट का किरदार किया

फिल्म के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा, मैंने मूवी में जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। जर्नलिस्ट का काम बहुत कठिन होता है। रणबीर सिंह ने कहा कि शूटिंग दिल्ली में हुई है। दो अलग-अलग कल्चर के परिवार कैसे जुड़ते हैं, इसको दिखाया गया है। पूरी फिल्म देखकर लोगों को खूब मजा आएगा। पूरी फिल्म दिल्ली बेस्ड है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button