उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो डंपर ट्रकों में हुई भिड़ंत, दो की हुई मौत

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा जोड़ के पुल के नजदीक कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे चल रहे डंपर ट्रक में तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आ रहे एक दूसरे डंपर ट्रक ने पीछे की ओर से जोरदार टक्कर मार दी

कानपुर देहात अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा जोड़ के पुल के नजदीक कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे चल रहे डंपर ट्रक में तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आ रहे एक दूसरे डंपर ट्रक ने पीछे की ओर से जोरदार टक्कर मार दी  जिसके फल स्वरुप ट्रक के चालक एवं परिचालक की मौत हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी बारा प्रभाकर जी यादव ने बड़ी ही तत्परता के साथ ट्रक के केबिन में फंसे डंपर ट्रक के चालक व परिचालक को बाहर निकलवा कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां पर मौजूद डॉक्टर निशांत पाठक ने दोनों का परीक्षण करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर बुधवार को बारा जोड़ के हाईवे पुल के आगे कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे चल रहे डंपर ट्रक संख्या यूपी 92 ए. टी 3681 में पीछे से तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आ रहे डंपर ट्रक संख्या यूपी 92 ए.टी.. 3908 का पीछे की ओर से जोरदार टक्कर लग गया जिसके फल स्वरुप डंपर ट्रक संख्या यूपी 92 ए.टी 3908 का केबिन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया और उपरोक्त ट्रक का चालक ताजुद्दीन उर्फ बाज पुत्र राहिसुद्दीन उम्र 25 वर्ष निवासी जहांगीरपुर तथा उपरोक्त ट्रक का परिचालक 24 वर्षीय पारस ट्रक के केबिन में बुरी तरीके से फस गए है।

सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी प्रभाकर जी यादव ने बड़ी तत्परता के साथ ट्रक के केबिन में फंसे चालक व परिचालक को बाहर निकलवा कर उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां पर मौजूद डॉक्टर निशांत पाठक ने उपरोक्त दोनों का परीक्षण करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button