उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

क्रिसमस डे के अवसर पर प्रभु यीशु मसीह का मनाया गया जन्म उत्सव कार्यक्रम

बाल कलाकारों के द्वारा विभिन्न प्रकार के नाटकों का मंचन किया गया, और विशेष सजीव झांकियां, बच्चों को भेंट किए गए उपहार

भोगनीपुर कानपुर देहात पुखरायां कस्बा के कृष्णा नगर मंडी क्राइस्ट चर्च में क्रिसमस डे के अवसर पर प्रभु यीशू मसीह का जन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया… इस आयोजन के दौरान बाल कलाकारो द्वारा नाटक सहित सजीव झाकियां प्रस्तुत के साथ सेंटा क्लॉज के द्वारा बच्चो को उपहार भेंट किए गए. ..इसके बाद मिष्ठान का वितरण किया गय।

कृष्णा नगर मंडी स्थित क्राइस्ट चर्च में क्रिसमस डे के अवसर प्रभु यीशु मसीह का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया, इस कार्यक्रम के दौरान मुस्कान ,महिमा ,अंकित,रचना, स्तुति,अमन,रोहन,अनुग्रह आदि अटवा, दलेल नगर, लवर्सी ,परहेरापुर ,पिलखनी आदि जगह से बाल कलाकारों के द्वारा संगीत के माध्यम से नाटक सहित डांस और कब्बाली आदि सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए।

चर्च के पादरी ज्ञानेन्द्र कुमार ने की और मोमवत्ती “जलाकर प्रोग्राम का आगाज किया इस कार्यक्रम में आया है यीशू आया जन्मा है शीघ्र हमारा, आज ये दिन फिर मुबारक आ गया आदि गीतों को गाकर महिमा कि गई ,इस कार्यक्रम मे मुख्य वक्ता प्रेमा देवी ने यीशू मसीह के जन्म के बारे में लोगो को शुभ सन्देश दिया, वही पर देवीपुर,पिपरी,माचा, बरोर आदि चर्च में यीशु जन्मोत्सव का कार्यक्रम मनाया गयाइस दौरान जीतेन्द्र कुमार, सुजीत कुमार, माधव पुष्पेन्द्र, प्रभात, मुनुलाल, रवीन्द्र, सोहित, आदि लोग मौजूद रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button