उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

घने कोहरे के बीच तापमान में आई गिरावट सर्दी से बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में दुबके

कानपुर देहात तापमान में हो रही गिरावट होने से सर्दी का प्रकोप बढ़ गया।मंगलवार की सुबह कोहरे की वजह से हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए।

कानपुर देहात तापमान में हो रही गिरावट होने से सर्दी का प्रकोप बढ़ गया।मंगलवार की सुबह कोहरे की वजह से हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए, कोहरे की वजह से कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चालकों को अपने वाहन की लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है। हालांकि दोपहर में धूप निकली निकली वही शाम को फिर से सर्दी बढ़ गई।कई जगह शीत लहर से बचाव के लिए अलाव जलवाए गए।

दिसंबर मांह जैसी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही सर्दी ने भी अपना असर दिखना शुरू कर दिया है। सर्दी के कारण दिनभर व रात में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तापमान में हो रही गिरावट के कारण आवागमन करने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है।

मंगलवार की सुबह से घना कोहरे रहा, तापमान में गिरावट के कारण लोगों को घरों में भी सर्दी से राहत नहीं मिली, धना कोहरा छाए रहने के कारण हाइवे पर वाहन चालकों को लाइट जलाकर चलना पड़ा, दृश्यता कम रही और इसका असर सबसे अधिक हाईवे पर पड़ा। घने कोहरे और सर्द हवाओं के बीच गलन को और बढ़ा दिया।

जिसके चलते एक बार फिर आम जन जीवन सर्दी की चपेट में आ गया। जिससे लोग घरों में दुबक करने को मजबूर देखें और बाजारों में सन्नाटा पसरा दिखा। जिससे सड़कों पर फर्राटा भर रहे वाहनों सहित यात्रियों के आवागमन में कमी देखी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button