ASS NEWS PORTALउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

जगम्मनपुर गांव में नाली में पाइप डालने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

जगम्मनपुर गांव में रविवार को सुबह नाली में पाइप डालने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में हुए विवाद के चलते तीन लोग बुरी तरह से घायल हो

कानपुर देहात बरौर थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर गांव में रविवार को सुबह नाली में पाइप डालने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में हुए विवाद के चलते तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.।वहीं एक को प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रेफर किया गया है… बरौर पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर गांव में नाली में पाइप डालने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में आपस में विवाद शुरू हो गया…
देखते देखते दोनों पक्षों में आपस में संघर्ष शुरू हो गया। संघर्ष के दौरान प्रथम पक्ष के सौरभ शुक्ला पुत्र विकास शुक्ला व विकास शुक्ला पुत्र अश्वनी तथा दूसरे पक्ष से नवनीत शुक्ला पुत्र राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।थाना पुलिस द्वारा घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया।सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह व भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल की जांच पड़ताल कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना में गोली चलने की बात भी सामने आई है।

थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जगम्मनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में सुबह नाली में पाइप डालने को लेकर विवाद हुआ था।जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं।घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में गोली चलने की अभी पुष्टि नहीं हुई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा मामले की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button