उत्तर प्रदेशबिजनेस

जगह-जगह लोगों ने अलाव का लिया सहारा, ऊनी कपड़ों की बिक्री में हुआ इजाफा

कानपुर देहात जनपद में मंगलवार को भोर सुबह चार बजे से ही मौसम खराब हो गया।कुछ ही देर में बारिश भी होने लगी।

कानपुर देहात जनपद में मंगलवार को भोर सुबह चार बजे से ही मौसम खराब हो गया।कुछ ही देर में बारिश भी होने लगी।वहीं कुछ देर बाद पानी बंद हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली

बताते चलें कि कानपुर देहात समेत समूचे उत्तर प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है।नया वर्ष दिन सोमवार से भीषण गलन देखने को मिल रही है।बीती रात को भी भीषण ठंड देखने को मिली।जिसके कारण लोग काम करने से कतरा रहे हैं।जरूरतमंद लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं।

शासन द्वारा आठवीं तक के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।कानपुर देहात में मौसम ने सोमवार देर रात से ही करवट बदल ली। मंगलवार की सुबह से ही बादल गरजने के साथ बारिश शुरू हो गई।जिसके चलते मौसम और खराब हो गया।जहां कुछ दिनों से लोग भीषण ठंड से कंपकपा रहे थे।वहीं मंगलवार को हुई बारिश ने लोगों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया।

पानी गिरने से सुबह ड्यूटी जाने वाले लोगों को भी भीषण परेशानी का सामना करना पड़ा।वहीं वाहन चलाते समय लोग ठंड की वजह से कंपकपाते हुए दिखे तो कहीं कहीं लोग वाहनों को रोक करके अलाव का सहारा लेते दिखे।वहीं कुछ देर पानी बरसने के बाद बंद हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली।मौसम विभाग की माने तो मौसम के चार पांच दिन यही स्थिति रहने के आसार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button