उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

जोगिया थानाक्षेत्र के कठही गाँव में हुई एक चौंकाने वाली घटना में, एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

जोगिया थानाक्षेत्र के कठही गाँव में हुई एक चौंकाने वाली घटना में, एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना बीती शाम का है जब गाँव में छठ पूजा के दिन लगे डीजे को देखने जा रही थी बच्ची

सिद्धार्थनगर – जोगिया थानाक्षेत्र के कठही गाँव में हुई एक चौंकाने वाली घटना में, एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना बीती शाम का है जब गाँव में छठ पूजा के दिन लगे डीजे को देखने जा रही थी बच्ची।

जिसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर जाकर घटना के बारे में घरवालो को बताया। बच्ची के गुप्तांग से खून बह रहा था जिसे देख परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुचे साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे NICU वार्ड में भर्ती किया गया है जंहा लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

वही पुलिस ने इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता की तहरीर पर जोगिया थाने में आरोपी राजकपूर के खिलाफ धारा 376 व पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है ।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, गाँव का एक युवक ने बच्ची को बहलाकर सरकारी स्कूल के पीछे ले जाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद, बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन ने घटना की निष्कर्ष जाँच करने का आदान-प्रदान किया है और न्यायिक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button