ASS NEWS PORTAL

ट्रेन की चपेट में आकर एक बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत

एक 65 वर्षीय व्यक्ति की कानपुर झांसी रेलवे मार्ग को पैदल पार करते वक्त तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

कानपुर देहात सोमवार को भोगनीपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक से पेंशन की धनराशि निकालने के लिए अपने घर से निकले एक 65 वर्षीय व्यक्ति की कानपुर झांसी रेलवे मार्ग को पैदल पार करते वक्त तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोराहम मच गया वहीं मामले की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच की तत्पश्चात मृतक के परिजनों द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना करने पर पुलिस ने मृतक केशव का पंचनामा भरकर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर सोमवार को दोपहर 12:30 बजे भोगनीपुर थाना क्षेत्र के हलघरपुर गांव निवासी 65 वर्षीय राज नारायण कठेरिया पुत्र स्वर्गीय कौशल कठेरिया भोगनीपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पेंशन की धनराशि निकालने के लिए अपने घर से गए थे।वह कानपुर झांसी रेलवे मार्ग की भोगनीपुर रेलवे क्रॉसिंग को पैदल पार कर रहे थे इसी दौरान वह तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रेन की चपेट में आ गए जिसके फल स्वरुप उनकी मृत्यु हो गई।घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोराहम मच गया।

घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के भतीजे प्रताप ने बताया कि मृतक अविवाहित है तथा वह उनके साथ रहता था वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात करने के बाद मृतक के शव को कब्जे में ले लिया इधर मृतक के भतीजे प्रताप द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना किए जाने के बाद जीआरपी पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button