उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

दुष्कर्म के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़, क्राइम इंस्पेक्टर सहित आरोपी घायल

शिवली में दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी रामकेश की गुरुवार की साम पुलिस से मुठभेड़ में क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम सहित आरोपी रामकेश घायल

शिवली में दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी रामकेश की गुरुवार की साम पुलिस से मुठभेड़ में क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम सहित आरोपी रामकेश घायल

@social media

जाने क्या था पूरा मामला
कानपुर देहात के थाना शिवली के बैरी के मैथा रनिया मार्ग के सड़क से कुछ दूरी पर रविवार की देर रात मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दो युवकों ने जबरन दुष्कर्म किये जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। बैरी सवाई के ग्रामीणों ने नरेन्द्र कश्यप व व रामकेश के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की थी। दोनों आरोपी घटना के बाद फरार हो गए थे। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी नरेंद्र कश्यप को मैथा नहर पुल पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और वहीं दूसरे आरोपी की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी।

@assnewsportal

पुलिस से हुई मुठभेड़ ने घायल इंस्पेक्टर –
शिवली में दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी रामकेश की गुरुवार की साम पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम सहित आरोपी रामकेश घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल क्राइम इंस्पेक्टर व आरोपी युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवली में भर्ती कराया। जहां पर दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने आरोपी की हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिए।

 

मुठभेड़ की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी-
एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया – कि पुलिस टीम भेवान नहरपुल पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल से आ रहा आरोपी रामकेश पुलिस की चेकिंग को देखकर भाग खड़ा हुआ। मोटरसाइकिल से भाग रहे आरोपी का पीछा पुलिस टीम ने किया तो रामगढ़ गांव के मोड़ के पास आरोपी मोटरसाइकिल से फिसल कर गिर पड़ा। इस दौरान पुलिस टीम को करीब आता देख आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिससे क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम के बाएं हाथ पर चोट लग गई और वह घायल हो गए। पुलिस ने बचाव में जवाबी फायर किया तो आरोपी के बाएं टांग पर गोली लग गई। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। जिसके •बाद तत्काल पुलिस टीम ने घायल क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम व आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button