उत्तर प्रदेशएजुकेशनब्रेकिंग न्यूज़स्पोर्ट्स

धनतेरस पर सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा किया गया छात्र-छात्राओं का सम्मान

आज धनतेरस के अवसर पर सिकंदरा में स्थित सनलाइट फाउंडेशन में छात्र/छत्राये के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

सोनू कुमार सिकन्दरा- आज धनतेरस के अवसर पर सिकंदरा में स्थित सनलाइट फाउंडेशन में छात्र/छत्राये के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।जिसमें की दो दर्जन से भी अधिक छात्रों को पुरस्कृत किया गया। समान ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन के बाद में विशाल सम्मान समारोह कार्यक्रम हुआ । सनलाइट फाउंडेशन के पदाधिकारी द्वारा आने वाले समय में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करने की बात कही गई है।

सनलाइट फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा की ऐसी प्रतियोगिताओं को हम लोग आगे जारी रखेंगे और समय रहते ही सभी छात्राओं को इस प्रतियोगिता में भाग लेने की आवश्यकता है वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि हमारा उद्देश्य छात्रों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखारने का है। उसको खत्म करना है तथा उनके उत्साह वर्धन के लिए हम लोग हर समय आगे बढ़ते रहेंगे।वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के उपाध्यक्ष डॉ रवि पाल ने कहा की एवं सभी छात्राओं का एवं उनके अभिभावकों का हार्दिक स्वागत करते हैं ,और दीपावली भैया दूज की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी ।

जिन्होंने अपना बहुमूल्य एवं छात्राओं की शिक्षा में विशेष योगदान दिया वहीं पर कार्यक्रम में उपस्थित सभी छात्राओं को मेडल और ट्राफी वितरित किए गए । द्वतीय सम्मान समारोह के कार्यक्रम में मुख्य रूप से कन्हैया शर्मा शैलेंद्र, शैलेंद्र गुप्ता विनय पत्रकार ,दुर्गेशपाल सोनू कुमार बाबू सिंह राम सिंह गोविंद पाल,प्रांशु सविता एवं प्रतिभा शर्मा ज्योति पाल सदिका जरीन अन्य लोगों उपस्थित रहे और कार्यक्रम को सफल बनाया गया। संस्था आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button