ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

नहले पर दहला प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका अंजू पहुंची पाकिस्तान…

अभी पाक हसीना सीमा हैदर की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई कि एक लड़की की प्रेम कहानी फिर सामने आ गई है । भारत की एक लड़की अपने प्रेमी के लिए भारत से पाकिस्तान मिलने पहुंच गई।अंजू नाम की लड़की अपने प्रेमी से मिलने शरहद पार कर चली गई।

अभी पाक हसीना सीमा हैदर की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई कि एक लड़की की प्रेम कहानी फिर सामने आ गई है । भारत की एक लड़की अपने प्रेमी के लिए भारत से पाकिस्तान मिलने पहुंच गई।अंजू नाम की लड़की अपने प्रेमी से मिलने शरहद पार कर चली गई। बताया गया की दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे। इसके बाद फिर दोनों में बातचीत बढ़ती चली गई।और फिर दोनों काफी करीब आ गए। अंजू अब अपने ऑनलाइन फ्रेंड से मिलने के लिए पाकिस्तान भी पहुंच गई।

नहले पर दहला प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका अंजू पहुंची पाकिस्तान…

हालांकि, अंजू ने कानून का पालन करते हुए पड़ोसी देश गई है। अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। नसरुल्लाह से ही मिलने अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा चली गई। उसका प्रेमी मेडिकल लाइन में काम करता है। इससे पहले वो सरकारी स्कूल में शिक्षक थे।सीमा हैदर के मामले से पहले अंजू ने पड़ोसी देश जाने के लिए अप्लाई किया था। उनके वीजा की डिटेल्स सामने आयी है की अंजू को 4 मई को पाकिस्तान की तरफ से वीजा इस्सू किया गया। वीजा की वैलेडिटी 90 दिनों की है। अंजू की उम्र 35 वर्ष है तो वहीं, नसरुल्लाह 29 साल के हैं।

नहले पर दहला प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका अंजू पहुंची पाकिस्तान…

पति अरविन्द ने कहा की वो मुझसे जयपुर घूमने बोलकर गयी थी जब पुलिस उनके घर पर अंजू के बारे में पूछताछ करने लगी तो अरविन्द के होश उड़ गए। हलकी अरविन्द और अंजू एक दूसरे से व्हाट्सअप कालिंग के जरियर जुड़े थे तो अरविन्द के पूछने पर उसने बतया की वो लाहौर में है। अंजू ने अरविन्द से 2- 3 दिन में भारत लौटने के बात कहि है। अरविन्द ने खा मुझे उम्मीद है की वो भारत वापस आएंगी जरूर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button