उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

नाले में उतराता मिला नवयुवक का शव ,लोगो ने जताई हत्या की आशंका

मूसानगर थाना क्षेत्र के किशवा दुरौली गांव के नाले में युवक का शव पानी में उतराता मिला। चरवाहों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मूसानगर थाना क्षेत्र के किशवा दुरौली गांव के नाले में युवक का शव पानी में उतराता मिला। चरवाहों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
नाले में उतराता मिला नवयुवक का शव

कानपुर देहात। मूसानगर थाना क्षेत्र के किशवा दुरौली गांव केपास एक नाले में युवक का शव पानी के ऊपर उतराता हुआ मिला। जिससे की आसपास हड़कंप मच गया। वही चरवाहों ने जब शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया । अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ ने घटनास्थल का मौका पर पहुंच कर मुआयना किया। मुकदमे के जल्द से खुलासे के लिए थाना प्रभारी को आदेशित किया गया । युवक के सिर में धारदार हथियार की चोट के निशान भी मिले है । जिससे की यूवक का सिर खून से लहूलुहान था। तथा वही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। चतुरीपुरवा के नारेंद्र ने बताया कि उसका बड़ा भाई मृतक देव सिंह 38 वर्ष शनिवार को मूसानगर बाजार जाने की बात कहकर घर से गया था लेकिन देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा। तो परिजनों को चिंता हुई परिजनों ने तलाश भी की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिर अगली सुबह रविवार को किशवा दुरौली गांव के नाले में शव पड़े होने की सूचना मिली। परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो शव बड़े भाई देव सिंह का था।मृतक शव नाले में उतरा रहा था। बड़े भाई के सिर धारदार हथियार से वार के कई चोटों के निशान भी मिले हैं ,सिर बुरी तरह से खून से लथपथ था। परिजनों ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध में हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

विज्ञापन

सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया बताया कि मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं सीओ रविकांत गॉड को टीम बनाकर खुलासे के लिए आदेशित किया गया है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने संकलित किए। मृतक अपने पीछे पत्नी रामदुलारी पुत्र गोलू 8 वर्ष पुत्री गोपी 5 वर्ष व मां भूरी देवी को छोड़ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button