उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

पुरानीं पेंशन को लेकर लाखो कर्मचारी दिल्ली में भरेंगे हुंकार भरने की तैयारियां जारी है।

पुरानी पेंशन बहाली के लिये एक अक्टूबर को नई दिल्ली में कर्मचारी हुंकार भरेंगे। इस सम्मेलन में लाखों कर्मचारियों के दिल्ली पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।दिल्ली में महारैली को लेकर चिंता नजर आ रही है ।

पुरानीं पेंशन को लेकर लाखो कर्मचारी दिल्ली में भरेंगे हुंकार भरने की तैयारियां जारी है।

पुरानी पेंशन बहाली के लिये एक अक्टूबर को नई दिल्ली में कर्मचारी हुंकार भरेंगे। इस सम्मेलन में लाखों कर्मचारियों के दिल्ली पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। अटेवा / एनएम ओपीएस ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। सभी से राष्ट्रीय स्तर की पेंशन शंखनाद रैली में प्रतिभाग करने का आह्वान किया गया है। महारैली की सफलता के लिये सदस्यता सहयोग महाअभियान भी ताबड़तोड़ तरीके से चल रहा है।

 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने OPS देने की घोषणा की- प्रदीप ठाकुर
प्रदीप ठाकुर ने यह भी कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने वायदे के मुताबिक प्रदेश में OPS को कर्मचारियों की मांग के मुताबिक बहाल किया है और आज कई कर्मचारियों को प्रदेश में OPS का लाभ भी मिल रहा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों को भी OPS का लाभ मिलेगा. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने खुद इन कर्मचारियों को OPS देने की घोषणा की है.

प्रदेशाध्यक्ष विजेंद्र धारीवाल ने क्या कहा ? अधिक जानकारी के लिए बता दे की प्रदेशाध्यक्ष विजेंद्र धारीवाल ने कहा कि एक अक्टूबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में पेंशन शंखनाद रैली होगी। उसमें हरियाणा से कम से कम 60 हजार कर्मचारी पहुंचने चाहिएं। जींद की बैरागी धर्मशाला में हुई बैठक की अध्यक्षता संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र धारीवाल ने की और मंच संचालन महासचिव ऋषि नैन ने किया। समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनूप लाठर भी बैठक में मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button