ASS NEWS PORTALउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस ने दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया, स्थानीय बैंक से चोरी किए गए धन का पता लगाया

डेरापुर थाना पुलिस ने बुधवार को एक मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पंजाब सिंध बैंक से हुई एक चोरी के मामले में दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस ऑपरेशन में उनके पास से पैदा हुए सबूतों के साथ कार्रवाई की है।

सोनू कुमार सिकंदरा –

डेरापुर थाना पुलिस ने बुधवार को एक मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पंजाब सिंध बैंक से हुई एक अवaidती चोरी के मामले में दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस ऑपरेशन में उनके पास से पैदा हुए सबूतों के साथ कार्रवाई की है।

गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने इन महिलाओं से एक पंजाब सिंध बैंक का एटीएम कार्ड, दो चांदी की बिछियाँ, और 3350 रुपए नकदी सहित चोरी के सामान को बरामद किया है।

इस घटना के संबंध में पुलिस ने एक विधिक कार्यवाही की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ अधिकतम सजा की मांग करेगी। इसके साथ ही, पुलिस ने इस मामले की और जांच करती रहेगी ताकि इस चोरी रैकेट के और लोगों को भी पकड़ा जा सके।

इसमें स्थानीय लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने आगामी दिनों में विशेष उपायों को बढ़ाने का भी ऐलान किया है। यह एक सत्यापित चोरी केस के होने के बाद लिए गए कदमों में से एक है और लोगों को सतर्क रहने के लिए पुलिस द्वारा जारी की गई सलाहों का अनुसरण करने की आवश्यकता है।

विज्ञापन

इसके अलावा, पुलिस ने यह भी जारी किया है कि लोगों को अपनी व्यक्तिगत वस्त्रादि और सामग्री को सुरक्षित रखने के लिए सतत ध्यान रखना चाहिए। बातचीत और सहयोग की बढ़ती हुई आवश्यकता को देखते हुए, पुलिस ने स्थानीय लोगों से इस तरह की घटनाओं की सूचना देने के लिए सहयोग करने का आग्रह किया है।

इस तरह के कार्यावली से लोगों को सुरक्षित महसूस करने में मदद मिलेगी और ऐसी घटनाओं को कम करने के लिए समुचित कदम उठाए जा सकेंगे। पुलिस ने समुद्र बदलते हुए तकनीक का भी सही तरीके से उपयोग करने का आलंब दिया है ताकि आपसी सहयोग के माध्यम से अगर कोई गंभीर सूचना मिले तो तुरंत कार्रवाई की जा सके।

इसके अलावा, लोगों से यह भी कहा गया है कि वे अगर किसी संगीत विचार में हैं तो वे अपने सुरक्षा के लिए विशेष ध्यान दें और अगर कोई संदेहजनक व्यक्ति दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button