उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के द्वारा सिकंदरा में विशाल शिव शोभायात्रा निकाली गई

कानपुर देहात के सिकंदरा में शिव शोभायात्रा निकाली गई जिसमें की नगर पंचायत अध्यक्ष सीमा पाल नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि पंकज पाल भी उपस्थित रहे

कानपुर देहात के सिकंदरा में शिव शोभायात्रा निकाली गई जिसमें की नगर पंचायत अध्यक्ष सीमा पाल वह नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पंकज पाल भी उपस्थित रहे उन्होंने शोभा यात्रा को ध्वज दिखा कर रवाना किया एवं यात्रा पटेल चौक से होते हुए पूरे नगर सिकंदरा में घुमाई गई यात्रा में सिकंदरा के सभी सम्मानित व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

वहीं पर कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष महिला रेनुका सचान जी उपस्थित रहे। वही पर दीप प्रज्वलित किया गया एवम केक काटकर भगवान शिव की पूजा आरती करने के बाद सभी को प्रसाद बितरण किया गया। कार्यक्रम में सन लाइट फाउंडेशन के संचालक संजय सिंह ने कहा कि अभी हम लोग अध्यात्म से दुर हो रहे हैं हम सभी लोग मिलकर सभी को अध्यात्म से जुड़े ।

पुखरायां सेवा केन्द्र संचालिका ममता बहन ने महाशिवरात्रि के बारे में जानकारी दें एवं उन्होंने कहा कि सभी लोग अध्यात्म जीवन से जुड़े तथा अपने जीवन जीवन में होने वाली कृतियों से हम लोग बच सकते हैं ।आज के समय में ज्यादातर लोग सुसाइड और आत्महत्या का प्रयास कर रहे हैं यह सभी यह इसका उदाहरण है ।

जो कि हमारी हम लोग अध्यात्म जीवन से बहुत दूर होते चले जा रहे हैं कहीं ना कहीं हम लोगों का प्रयास रहता है कि हम लोग एक साथ जुड़कर के अध्यात्म को अपना में तथा सुखी जीवन जीने के रहस्य की जाने। वहीं पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से ललिता बहन कोमल बहन पूजा बहन आरती सुनीता जी कीर्ति जी शिव शंकर भाई, श्री प्रकाश जी,अजीत कुमार, अनुराग भाई कुलदीप जी,दुर्गेश जी,प्रांशु जी सुजाती जी रिंकी की छाया जी भगवान भाई आदि समस्त लोग वहां पर उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button