उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

बलियापुर निवासी युवती हुई इंस्टाग्राम में फेमस

सोशल मीडिया पर कई लोग इस तरह से पॉपुलर भी हुए या यू कह ले स्मार्टफोन आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं।

कानपुर देहात, आजकल हर कोई शॉर्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करता है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस तरह से पॉपुलर भी हुए या यू कह ले स्मार्टफोन आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। क्या बूढे, क्या जवान, क्या बच्चे, क्या महिलाएं.. आज हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता है। इंटरनेट सस्ता होने की वजह से हर कोई वीडियो बनाता, पोस्ट करता नजर आता है।

ऐसा ही एक बाक्या कानपुर देहात के बलियापुर गांव से भी सामने आया है। जिसमें किसान सरोज कुमार की बेटी रागिनी जो की बीएससी की छात्रा है और अचानक सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुए लोगों को देखकर वह प्रभावित हो गई‌ शॉर्ट वीडियो की रील बनाने लगी इसके बाद पिता को जानकारी हुई तो उन्होंने डांट कर मना कर दिया।

अन्य घर वालों नें उसकी दिलचस्पी को देखकर मनोबल बढ़ाया और रागिनी ने शॉर्ट वीडियो बनाना शुरू किया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे हैं वीडियो वायरल होने के बाद सरोज ने बेटी की दिलचस्पी को देखकर पिता नें भी सपोर्ट करना शुरू कर दिया है वही वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को पसंद कर अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं।

शनिवार को रागिनी ने बताया कि वह पढ़ाई करने के साथ शॉर्ट वीडियो भी बनाती हैं जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिससे उनका मनोबल बढ़ रहा है। और कई लोग वीडियो को देखकर उनके घर भी आने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button