उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

मामी के साथ भांजे के थे अवैध संबंध तो, इस शक में मामा ने कर दिया भांजे का खून

जालौन में मामा ने अपने भांजे की फावड़ा मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश के जालौन में मामा ने अपने भांजे की फावड़ा मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया वहीं, पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि पूरा मामला कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुआं खेड़ा है यहां पर औरैया जनपद का रहने वाला सुनील अपने अपने मामा बीर सिंह के घर आया था। बीती रात रात लगभग 12 के आसपास मृतक सुनील मकान के बाहर डले तख्त पर लेट गया और परिवार के बाकी लोग घर के अंदर सो गए। रात लगभग 12 बजे सुनील के चीखने की आवाज आई तो आरोपी मामा की बड़ी बेटी ने देखा कि उसका पिता मामा को फावड़े से मार रहा है। उस दौरान उसने शोर मचाया तो पिता भाग गया। घटना की सूचना के बाद रात को पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लहूलुहान हालत में सुनील को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में बताया कि आरोपी को शक था की मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। जिस पर कई बार दोनों में विवाद भी हुआ था वही पुलिस ने आरोपी की पुत्री की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वही इस पूरे मामले में सीओ देवेंद्र पचौरी ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध को लेकर भांजे की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए। हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने 12 घंटे के अंतराल में ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button