उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

मामूली विवाद के चलते एक युवक की धारदार हथियार से की गई निर्मम हत्या

घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय, क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर रविकांत गौड़ ने पूरे मामले की काफी बारीकी से की जांच

कानपुर देहातभोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के भज्जापुर गांव में मामूली विवाद के चलते एक युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गयी।हत्या करने के बाद हत्यारो ने मृतक के शव को घर के अंदर रख दिया।

परिजन सुबह शव को देख बिलख पड़े और परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना गई, पुलिस के आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद मृतक के शव का पंचनामा भर करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के आधार पर भोगनीपुर क्षेत्र के भज्जापुर गांव में सोमवार की देर रात मामूली विवाद को लेकर पड़ोसियों से विनोद कुमार यादव का झगड़ा हो गया था,जिसके बाद विनोद कुमार यादव घर के पास चारपाई में सोने चला गया था।

जिसके बाद पड़ोसियों ने धारदार हथियार से विनोद कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय ताराचंद ( 45 ) की हत्या कर दीऔर उसके शव को उसके घर के अंदर रख करके घर के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी ।सुबह जब विनोद काफी देर तक सोकर नही उठा तो उसके परिजनों ने जाकर देखा की घर की कुंडी लगी है जब उसके परिजनों ने घर के दरवाजे की कुंडी खोलकर देखा तो विनोद मृत अवस्था चारपाई मे पड़ा था यह नजारा देखकर मृतक के परिजनों को बीच कोहराम मच गया।

मृतक के चचेरे भाई राम मोहन यादव के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई तत्पश्चात उपरोक्त सूचना मिलते ही भोगनीपुर पुलिस एवं पुलिस के आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गये वही विनोद के चचेरे भाई राम मोहन यादव ने विनोद कुमार की धारदार हथियार से मारकर हत्या करने का आरोप पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों पर लगाया है।

हत्या की घटना की सूचना पर पुलिस अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय, सीओ रविकांत गौड़ ,भोगनीपुर थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद पुलिस बल के साथ घटनास्थल में पहुंच कर पहुंच घटना की जांच पड़ताल में जुट गए।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि , युवक का शव मिला है परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है,फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य एकत्र किए है परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है,मृतक की मां रामश्री और भाई बिपिन आदि रो रोकर बेहाल हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button