उत्तर प्रदेशएजुकेशनब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य

रनिया में एक छात्रा के साथ में छींटाकशी करते हुए की मारपीट

मारपीट से उपरोक्त छात्रा के आई हैं चोटे, पीड़िता की मां ने रनिया पुलिस को तहरीर देकर उपरोक्त मामले का अभियोग पंजीकृत करने का किया है अनुरोध

कानपुर देहात बुधवार को अपने घर से रनिया कोचिंग पढ़ने गई एक छात्रा की सहेलियों के साथ रनिया कस्बा के ही निवासी अंकित सिंह पुत्र ज्ञान सिंह, रोहित सिंह तथा कुछ अज्ञात लड़कों ने छींटा कशी करनी शुरू कर दी । जब रानी( काल्पनिक नाम) ने जब इसका विरोध किया तो अंकित सिंह पुत्र ज्ञान सिंह एवं रोहित सिंह ने अपने अज्ञात साथियों के साथ काल्पनिक नाम रानी के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी मारपीट से उपरोक्त छात्राके चोटे आई हैं।

विज्ञापन

पीड़ित छात्रा की मां ने रनिया पुलिस को उपरोक्त संबंध में एक तहरीर देते हुए उपरोक्त घटना का अभियोग पंजीकृत किए जाने का अनुरोध किया है रनिया पुलिस पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच करने में जुटी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर रनिया थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी एक 19 वर्षीय लड़की बुधवार को रनिया में कोचिंग पढ़ने गई थी कोचिंग पढ़कर वापस लौटते वक्त अपनी सहेलियों के साथ एक होटल में नाश्ता करने जा रही थी । इसी दौरान रास्ते में मिले कुछ अज्ञात लोगों के साथ रनिया कस्बे के निवासी अंकित सिंह पुत्र ज्ञान सिंह एवं रोहित सिंह ने उपरोक्त छात्राओं के बगल से गुजरते हुए उनके साथ छीटाकशी करने लगे।

पीड़िता की मां ने बताया कि उपरोक्त लोगों के उक्त कृत्य का जब उनकी पुत्री ने विरोध किया तो उपरोक्त लोगों ने उनकी पुत्री के साथ भी मारपीट करते हुए अश्लील हरकतें भी की ।

जब पीड़िता को उसकी सहेलियों ने बीच में पड़कर बचाने का प्रयास किया तो उपरोक्त लोगों ने पीड़िता की सहेलियों को भी मारा पीटा  पीड़िता की मां के मुताबिक उपरोक्त घटना के दौरान जब तक स्थानीय लोग एवं राहगीर मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर मौके से भाग निकले पीड़िता छात्रा के चोटे भी आई है।वहीं पीड़िता की मां ने रनिया पुलिस को उपरोक्त घटना का मुकदमा पंजीकृत किए जाने के लिए एक तहरीर भी दी है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button