ब्रेकिंग न्यूज़राज्य

वॉशरूम में हिडन कैमरा से लड़कियों के Private VIDEO बनाती थीं 3 छात्राएं, रंगे हाथों पकड़ी गईं, और क्या हुआ ?…

एक प्राइवेट पैरामेडिकल कॉलेज में तीन लड़कियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इन पर आरोप यह कि इन्होंने वॉशरूम में छिपकर बाकी लड़कियों वीडियो बनाकर उन्हें वायरल किया है।

कर्नाटक के उडुपी से एक ऐसा मामला सामने आया है, मामला ये है कि यहां के एक प्राइवेट पैरामेडिकल कॉलेज में तीन लड़कियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इन पर आरोप यह कि इन्होंने वॉशरूम में छिपकर बाकी लड़कियों वीडियो बनाकर उन्हें वायरल किया है। शिकायत 18 जुलाई को हुई और 20 जुलाई को सस्पेंड कर दिया गया। बाद में मामले को सांप्रदायिक रंग भी दे दिया गया।
वॉशरूम में हिडन कैमरा से लड़कियों के Private VIDEO बनाती थीं 3 छात्राएं, रंगे हाथों पकड़ी गईं, और क्या हुआ ?…

सस्पेंड हुई तीनों लड़कियां मुस्लिम समाज की हैं-

ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने घटना को जिहादी साजिश का हिस्सा भी बताया गया है ,कुछ लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखना शुरू कर दिया कि ये आरोपी लड़कियां हिंदू लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें मुस्लिम लड़कों के बीच वायरल कर रही हैं। तो वही कुछ लोगों ने इस घटना की तुलना द केरला स्टोरी फिल्म से भी कर दी।

विज्ञापन

पुलिस ने मामले का स्पष्टीकरण किया है –

जिला पुलिस अधीक्षक अक्षय मच्छिन्द्र ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि लोग इसे दूसरी जगहों पर हुए मामलों से जोड़ रहे हैं। इस पर पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल्स से स्पष्टीकरण दिया जा चुका है. उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग को किसी वीडियो को सर्कुलेट किए जाने की कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही उन्हें कॉलेज में हिडन कैमरा रखे जाने की जानकारी भी नहीं मिली।
डायरेक्टर ने प्रेस मीट दी अहम जानकारी =
कॉलेज डायरेक्टर रश्मि कृष्णा प्रसाद ने प्रेस मीट में कहा कि जैसे ही मैनेजमेंट को घटना का पता चला, उसकी जांच की गई जांच के आधार पर कॉलेज में मोबाइल फोन लाने को लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए छात्राओं को सस्पेंड किया गया है। यहां मोबाइल लेकर आना नियमों के खिलाफ है। उन्होंने बताया कि छात्राओं ने अपने किए के लिए माफी मांगी है। उसने घटना में शामिल छात्राओं के माता पिता की मौजूदगी में जांच की। छात्राओं के मोबाइल फोन पुलिस को सौंप दिए गए हैं।

ये भी पढ़े -आलिया भट्ट ने रणबीर सिंह से सवाल, पूछा-ये कंटाप क्या होता है

मजाक में बनाए वीडियो – कॉलेज डायरेक्टर

कॉलेज डायरेक्टर ने कहा कि छात्राओं ने साफतौर पर कहा है कि वो केवल मजाक में वीडियो बना रही थीं और उन्होंने माफीनामा दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए उडुपी के विधायक यशपाल – सुवर्ण ने पुलिस विभाग से वॉशरूम में हिडन कैमरा ले जाने वाली आरोपी छात्राओं के खिलाफ सुओ मोटो केस दर्ज करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि तीनों छात्राओं की वजह से जिले की बदनामी हुई है, जो कि एक एजुकेशनल हब है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का शक है कि घटना के पीछे अज्ञात लोगों का हाथ हो सकता है।

विज्ञापन

ये भी पढ़े -छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का आरोप…

एनसीडब्ल्यू ने मामले में लिया संज्ञान-

शिकायत करने वाली लड़की ने ही कहा है कि वीडियो बनाने वाली तीनों लड़कियों ने वीडियो डिलीट कर माफी मांग ली है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले पर संज्ञान लिया। उसने अपनी सदस्य खुशबू सुंदर को उडुपी भेजा है। खुशबू की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है, ‘उस मामले को देखने उडुपी जा रहा हूं। जिसमें लड़कियों के साथ कॉलेज में पढ़ने वाली अन्य लड़कियों ने वीडियो बनाए हैं। बच्चों को ऐसी गतिविधियों में लिप्त होता देखना बेहद दुखद है। एनसीडब्ल्यू इंडिया की सदस्य के तौर पर मैं इस मामले को देखूंगी, छात्राओं से बात करूंगी, पुलिस से मिलूंगी और कॉलेज का दौरा भी करूंगी। महिलाओं की अस्मिता से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। उडुपी के मालपे पुलिस स्टेशन में वॉशरूम में कथित तौर पर हिडन कैमरा फिक्स करने के आरोप में तीनों लड़कियों के खिलाफ एफआईआर और सुओ मोटो केस दर्ज किया गया है। कॉलेज प्रशासन पर भी एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button