उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के पावन पर्व पर अखंड रामायण पाठ एवं विशाल भंडारे का हुआ आयोजन

सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में अखंड रामायण पाठ एवं विशाल भंडारे का हुआ आयोजन

सभी को बताते चलें कि माननीय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी के द्वारा भगवान श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में उनके प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन 22 जनवरी 2024 को रखा गया है जिसमे की सनलाइट फाउंडेशन द्वारा सिकंदरा क्षेत्र के कचनार की मढैया में अखंड रामायण पाठ एवं भंडारे का आयोजन किया गया है। वहीं पर आपको बताते चलें ग्राम प्रधान सर्वेश कुमार राजपूत एवं समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

जिसमें सनलाइट फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय सिंह ने यह भी कहा है कि हम सभी लोग अगर अयोध्या नहीं जा सकते हैं तो अपने-अपने घरों में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पर दीपक प्रज्वलित करें ।वहीं पर सनलाइट फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा की सभी लोगों को एक साथ मिलजुल कर भगवान श्री राम के एवं राम मंदिर के निर्माण का इस महोत्सव में प्रतिभागी बनना चाहिए।

वहीं पर ग्राम वासियों ने भी इस कार्यक्रम में में बढ़-चढ़कर के हिस्सा लिया और अपना योगदान दिया कार्यक्रम मुख्य रूप से धर्मेंद्र कुमार ,विनय कुमार ,किशोर, रिंकू, अभिषेक, नवीन राजपूत, विपिन सूर्यवंशी डॉ० रवि कुमार पाल, ,रोहित, दीपक ,शिवाकांत दोहरे,सर्वेश दोहरे,रमेश दोहरे,वीर सिंह राजपूत HOD SR Bbusiness school Lucknow, अरुण कुमार ,पिंटू देवेंद्र आदि लोग उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button