उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

सनलाइट फाउंडेशन द्वारा प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य पर विशाल प्रसादी वितरण कार्यक्रम 

सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा पर रामपुर पोस्ट हथुमा में विशाल प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सनलाइट फाउंडेशन के द्वारा आज भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन पर्व पर रामपुर पोस्ट हथुमा कानपुर देहात में विशाल प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें की कई भक्तो ने प्रसाद पायी।भगवान श्री राम के जयकारे भी लगाए।

सनलाइट फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय सिंह भी मौजूद रहे ,उन्होंने कहा कि हम ऐसे ही धार्मिक कार्यक्रम को लगातार करते रहेंगे जिससे कि लोगों के अंदर धार्मिक भावना जागृत रहे। वहीं पर कार्यक्रम में सुचारू रूप से संचालित कर रहे डॉक्टर रवि पाल ने भी कहा की आज 500 वर्षों के बाद हमारे प्रभु राम अयोध्या नगरी वापस आ रहे हैं ।

इसके उपलक्ष्य में हम लोग जितना भी खुश हैं वह कहीं कम है हम चाहते हैं कि और ज्यादा से ज्यादा सभी लोगों को हर्षोल्लाह के साथ में इस अवसर को एक विशेष पर्व के रूप में मनाना चाहिए । अपने-अपने घरों में दीपक लाइट सजाना चाहिए ।वहीं पर उन्होंने प्रसाद के स्वरूप में खीर वितरण का कार्यक्रम रखा ।

जिसमे की आने जाने वाले सभी राहगीरों को खीर खिलाई गयी । सनलाइट फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष अजीत कुमार ने भी कहा कि हम आप सभी लोगों के भरपूर सहयोग से ही ऐसे कार्यक्रम का आयोजन कर पाते हैं तथा आप सभी लोग हमारे साथ जुड़कर के ऐसे कार्यक्रम में हमारी मदद करिए ।कार्यक्रम मुख्य रूप से सत्यम दीक्षित, जितेंद्र राठौर,एडवोकेट रौनक बाबू ,सुमित राठौर ,विश्वनाथ पाल जैसे अन्य ग्रामवासी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button