उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

सन लाइट कंप्यूटर सेन्टर में योगी जी द्वारा संचालित मिशन शक्ति कार्यक्रम का हुआ आयोजन

सन लाइट कंप्यूटर सेंटर सिकंदरा में मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत सरकारी हेल्पलाइन नंबर के बारे में विस्तृत जानकारी से अवगत कराया।

सिकंदरा कानपुर देहात

सिकन्दरा के सन सनलाइट कंप्यूटर सेंटर में आजयोगी आदित्यनाथ द्वारा संचालित मिशन शक्ति प्रोग्राम का आयोजन किया गया ।जिसमे की एन्टी रोमियों प्रमुख सपना वर्मा, साक्षी चतुर्वेदी, रेखा देवी महिला कांस्टेबल आदि लोग रहे। साक्षी चतुर्वेदी ने सभी छत्राओं के सरकार द्वारा संचालित हेल्पलाइन नम्बर के बारे में विस्त्रत जानकारी देकर बताया गया की जब भी किसी छात्रा को कोई प्रॉब्लम हो तो वो 1090 महिला हेल्पलाइन नम्बर पर सूचित करें। जो भी इसकी सूचना देगा उसका नाम ओपन नही किया जायेगा।वही पर मिशन शक्ति पर आधारित फ़िल्म दिखाकर बताया कि सभी लोग सजग रहे सचेत रहे और किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या हो उसे तुरत टोल फ्री नंबर पर कॉल करके बताये।

वही सन लाइट कंप्यूटर सेंटर के संचालक संजय सिंह ने बताया कि सभी छात्रों को पढ़ने के लिए बाहर आना पड़ता है तो उनको आये दिन परेशान होना पड़ता है तो वो लोग तुरंत ही सरकार द्वारा संचालित नम्बर पर कॉल करे और सुरक्षित रहे।

वही पर मैनेजमेंट कर रहे अजीत कुमार ने कहा कि सभी लोग अच्छे से पढ़ाई करें और सेंटर पर या रास्ते मे अगर किसी प्रकार की कोई बतमीजी या परेशान करता है तो सबसे पहले सेन्टर पर सूचित करें और फिर अपने घर पर बताये।प्रोग्राम में मुख्य रूप से प्रांशु शाविता, रिषभ कटियार, प्रतिभा शर्मा, मुस्कान कुशवाहा, मीनाक्षी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button