ASS NEWS PORTAL

सिकंदरा पुलिस ने लूट की घटना का 24 घंटे के अंदर किया सफल अनावरण

पुलिस ने  घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को लूट के 2000 रुपए नगद एवं घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार

कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में अपराध नियन्त्रण की दिशा में कार्यवाही करते हुए थाना सिकन्दरा पुलिस द्वारा वादिनी श्रीमती रामश्री पत्नी रणसिंह निवासी डडी डेरा थाना सिकन्दरा जनपद कानपुर देहात द्वारा स्वयं के साथ आपराधिक बल प्रयोग कर लूटपाट की घटना कारित करने के सम्बन्ध में दिये गये प्रार्थना पत्र के आधार पर दिनांक 21.12.2023 को मु0अ0सं0 245/2023 धारा 394 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

जिसमें विवेचना के क्रम में प्रकाश में आये 01 नफर अभियुक्त लकी नागर पुत्र उमेश नागर निवासी मोहल्ला आजाद नगर कस्बा व थाना सिकन्दरा कानपुर देहात को दिनांक 22.12.2023 को मुखबिर खास से प्राप्त सूचना के आधार पर मानपुर अंडरपास थाना सिकन्दरा क्षेत्र से मय लूटे गये 2000 रूपये व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल के साथ सिकंदरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष नियमानुसार प्रस्तुत किया जा रहा है .

सिकंदरा पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त लकी नागर द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया है कि वह और उसका भागा हुआ दोस्त जिसका नाम अक्षय पुत्र विनोद निवासी मोहल्ला आजादनगर कस्बा व थाना सिकन्दरा कानपुर देहात है ।

हम लोगों ने मिलकर गुरुवार को दोपहर 2.00 बजे मानपुर ओवर ब्रिज के ऊपर एक महिला से 4000 रूपये बल पूर्वक लूट लिये थे। महिला को हम लोगो ने सूर्या होटल के सामने से अपनी मोटरसाईकिल में विश्वास में लेकर बैठाया था। लूट करने में हम लोगों ने इसी मोटरसाइकिल का प्रयोग किया था लूटे गये 4000 रूपयों में से 2000 रूपये जो मेरे पास से मिले है यह वही लूटे हुए रूपये हैं और शेष 2000 रूपये मेरे दोस्त अक्षय के पास हैं।

उपरोक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी करने में एवं उपरोक्त मामले का सफल अनावरण करने मेंप्र0नि0 अमरेन्द्र बहादुर सिंह, उ0नि0 शोभित कटियार चौकी प्रभारी रसधान, उ0नि0 चरण सिंह, का0 735 नीरज सिंह, का0 1043 पुष्पेन्द्र कुमार, का0 53 दुर्गेश दुबे का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button